बड़ी खबर

इन फिल्मों के हैरतअंगेज एक्शन देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे, बार-बार देखने का करेगा मन

amazing action scene in Bollywood movies- India TV Hindi

Image Source : X
फिल्मों के हैरतअंगेज एक्शन सीन

फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक जबरदस्त एक्शन फिल्में बनी हैं। वहीं आज भी लोगों के बीच एक्शन फिल्मों को देखने का एक अलग ही क्रेज है जो शायद कभी कम भी नहीं होने वाला है। इतना ही नहीं बॉलीवुड के कुछ एक्टर अपने खतरनाक एक्शन के लिए ही जाने जाते हैं। रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ से लेकर सलमान खान की ‘टाइगर जिंदा है’ तक में कई तरह के हैरतअंगेज एक्शन सीन देखने को मिले हैं, जिन्हें कभी कोई भी नहीं भूल सकता है। आज हम ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनमें बहुत ही खतरनाक एक्शन देखने को मिल चुका है।

टाइगर जिन्दा है

इस लिस्ट में सबसे पहली फिल्म सलमान खान की ‘टाइगर जिन्दा है’ इस बॉलीवुड एक्शन थ्रिलर फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ का जबरदस्त एक्शन अवतार देखने को मिला था। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था। ये फिल्म दर्शकों के ऑल टाइम फेवरेट की लिस्ट में भी शामिल है।

धूम

एक्शन पैक्ड फिल्म ‘धूम’ की बात ही कुछ और है। ये फिल्म अपने बेस्ट एक्शन सीन के लिए जानी जाती है। इसके तीन पार्ट आ चुके हैं। तीनों ही फिल्मों में कमाल का एक्शन देखने को मिला है। तेज रफ्तार दौड़ती मोटरसाइकिलों के बीच जबरदस्त फाइट सीन ने लोगों को हैरान कर दिया था।

खिलाड़ी

अक्षय कुमार को बतौर खिलाड़ी कुमार इसी फिल्म से पहचान मिली थी। इस पूरी फिल्म में बहुत ही खतरनाक एक्शन सीन देखने को मिले हैं। एक्शन के मामले में ये फिल्म किसी भी हॉलीवुड मूवी से कम नहीं है।

गजनी

तमिल रिमेक ‘गजनी’ में आमिर खान के जबरदस्त एक्शन सीन ने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। आमिर खान ने इस फिल्म में संजय सिंघानिया का किरदार निभाया था। आमिर ने इस फिल्म के लिए सिक्स पैक एब्स तक बना लिए थे। इस फिल्म के एक्शन सीन आज भी इतने हिट हैं कि लोग भूल नहीं पाए हैं।

पठान

2023 में रिलीज हुई शाहरुख खान की सुपर हिट फिल्म ‘पठान’ के एक्शन सीन आज भी लोगों के बीच चर्चा में हैं। जॉन अब्राहम और किंग खान के खतरनाक एक्शन ने सभी का दिल जीत लिया था, जिसकी बदौलत फिल्म ने वर्ल्ड वाइड करोड़ का कलेक्शन किया।

Latest Bollywood News

Source link

Most Popular

To Top