उद्योग/व्यापार

आरबीआई पॉलिसी के दिन सेंसेक्स और निफ्टी में दिखा दबाव, इन चार स्टॉक्स में खरीदारी करने पर होगी तगड़ी कमाई

आज आरबीआई ने अपनी मॉनेटरी पॉलिसी का ऐलान किया। इसमें एक बार फिर से बाजार की अपेक्षा के अनुसार रेपो रेट में कोई बदलावा नहीं किया गया। इसके बाद से सेंसेक्स और निफ्टी दोनों फिसलकर लाल निशान में कारोबार करते हुए नजर आये। ऐसे में बाजार में कमाई के लिए हमारे सहयोगी चैनल सीएनबीसी-आवाज़ के खास सेगमेंट चार का चौका में मानस जायसवाल ने पावर ग्रिड पर सस्ता ऑप्शन सुझाया। जबकि राजेश सातपुते ने अरबिंदो फार्मा पर एफएंडओ सुपर स्टार स्टॉक बताया। इसके अलावा शिवांगी सरडा ने चार्ट के चमत्कार के लिए केनरा बैंक पर दांव लगाया। जबकि सनी अग्रवाल ने एसेलेया सॉल्यूशंस पर मिडकैप स्टॉक सुझाया। जानते हैं किस स्टॉक्स पर एक्सपर्ट्स ने कितना दिया टारगेट प्राइस-

चार का चौका में आज का सस्ता ऑप्शनः Power Grid

मानस जायसवाल ने Power Grid के स्टॉक में सस्ता ऑप्शन सुझाया है। उन्होंने कहा कि इसमें फरवरी की एक्सपायरी वाली 280 के स्ट्राइक वाली कॉल खरीदने पर अच्छा रिटर्न मिल सकता है। इसमें 11 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 17/18 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं। साथ ही इसमें 7 रुपये पर स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए।

चार का चौका में एफएंडओ सुपरस्टार स्टॉकः Aurobindo Pharma Future

राजेश सातपुते ने Aurobindo Pharma पर खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा कि Aurobindo Pharma में 1024 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें फ्यूचर में 1080 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। इसमें स्टॉपलॉस 1000 रुपये पर लगाएं।

Stocks on Broker’s Radar: टाटा कंज्यूमर पावर ग्रिड और ल्यूपिन पर आज ब्रोकरेज फर्मों ने लगाया बड़ा दांव

चार का चौका में चार्ट का चमत्कार दिखाने वाला कॉलः Canara Bank

शिवांगी सरडा ने Canara Bank पर खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा कि Canara Bank में 562 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें फ्यूचर में 585 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। इसमें स्टॉपलॉस 550 रुपये पर लगाएं।

चार का चौका में मिडकैप फंडा स्टॉकः Accelya Solutions

सनी अग्रवाल ने मिडकैप सेगमेंट से Accelya Solutions का स्टॉक चुना है। उन्होंने कहा कि Accelya Solutions के स्टॉक में लॉन्ग टर्म के नजरिये से 1884 रुपये के स्तर पर खरीदारी करनी चाहिए। इसमें बने रहने पर मध्यम से लंबी अवधि में 2250 रुपये का लक्ष्य देखने को मिल सकता है।

(डिस्क्लेमरः Moneycontrol.com पर दिए जाने वाले विचार और निवेश सलाह निवेश विशेषज्ञों के अपने निजी विचार और राय होते हैं। Moneycontrol यूजर्स को सलाह देता है कि वह कोई निवेश निर्णय लेने के पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट से सलाह लें। )

Source link

Most Popular

To Top