उद्योग/व्यापार

आरबीआई की पॉलिसी के दिन एक्सपर्ट्स ने AU स्मॉल फाइनेंस बैंक, PI इंडस्ट्रीज और अन्य दो स्टॉक्स पर लगाया दांव

आज आरबीआई ने मॉनेटरी पॉलिसी का ऐलान करते समय फिर एक बार दरों में कोई बदलाव नहीं किया। सेंसेक्स और निफ्टी में सपाट कारोबार नजर आया। हालांकि दोनों इंडेक्स मामूली गिरावट के साथ लाल निशान में दिखाई दिये। ऐसे में बाजार में कमाई के लिए हमारे सहयोगी चैनल सीएनबीसी-आवाज़ के खास सेगमेंट चार का चौका में शिल्पा राउत ने एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक पर सस्ता ऑप्शन सुझाया। जबकि प्रशांत सावंत ने पीआई इंडस्ट्रीज पर एफएंडओ सुपर स्टार स्टॉक बताया। इसके अलावा अमित सेठ ने चार्ट के चमत्कार के लिए जायडस लाइफ पर दांव लगाया। जबकि गौरांग शाह ने बजाज इलेक्ट्रिक पर मिडकैप स्टॉक सुझाया। जानते हैं किस स्टॉक्स पर एक्सपर्ट्स ने कितना दिया टारगेट प्राइस-

चार का चौका में आज का सस्ता ऑप्शनः AU Small Finance Bank

शिल्पा राउत ने AU Small Finance Bank के स्टॉक में सस्ता ऑप्शन सुझाया है। उन्होंने कहा कि इसमें अप्रैल की एक्सपायरी वाली 630 के स्ट्राइक वाली कॉल खरीदने पर अच्छा रिटर्न मिल सकता है। इसमें 19 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 27/33 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं। साथ ही इसमें 13 रुपये पर स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए।

चार का चौका में एफएंडओ सुपरस्टार स्टॉकः PI Industries Future

प्रशांत सावंत ने PI Industries पर खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा कि PI Industries में 3862 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें फ्यूचर में 3975 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। इसमें स्टॉपलॉस 3970 रुपये पर लगाएं।

RBI MPC: मॉनेटरी पॉलिसी की घोषणा के दौरान स्थिर रही बॉन्ड यील्ड दर

चार का चौका में चार्ट का चमत्कार दिखाने वाला कॉलः Zydus Life

अमित सेठ ने Zydus Life पर खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा कि Zydus Life में 993 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें फ्यूचर में 1040 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। इसमें स्टॉपलॉस 975 रुपये पर लगाएं।

चार का चौका में मिडकैप फंडा स्टॉकः Bajaj Electricals

गौरांग शाह ने मिडकैप सेगमेंट से Bajaj Electricals का स्टॉक चुना है। उन्होंने कहा कि Bajaj Electricals के स्टॉक में लॉन्ग टर्म के नजरिये से 991 रुपये के स्तर पर खरीदारी करनी चाहिए। इसमें बने रहने पर मध्यम से लंबी अवधि में अच्छा 1200 रुपये का लक्ष्य देखने को मिल सकता है।

(डिस्क्लेमरः Moneycontrol.com पर दिए जाने वाले विचार और निवेश सलाह निवेश विशेषज्ञों के अपने निजी विचार और राय होते हैं। Moneycontrol यूजर्स को सलाह देता है कि वह कोई निवेश निर्णय लेने के पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट से सलाह लें। )

Source link

Most Popular

To Top