राजनीति

आजमगढ़ से लेकर प्रतापगढ़ तक, पीएम मोदी की ताबड़तोड़ रैलियां, जानें क्या रहेगा पूरा कार्यक्रम

loksabha election 2024 narendra modi mayawati akhilesh yadav election rally in uttar pradesh- India TV Hindi

Image Source : PTI
आज यूपी में पीएम नरेंद्र मोदी की ताबड़तोड़ रैलियां

लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर चार चरणों का मतदान हो चुका है। पांचवे चरण का मतदान 20 मई को किया जाएगा। इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी आज यूपी में एक के बाद एक कई जनसभाएं करने वाले हैं। दरअसल पीएम मोदी गुरुवार को आजमगढ़, जौनपुर, भदोही और प्रतापगढ़ में चुनावी जनसभा करने वाले हैं। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ भी उनके साथ मौजूद रहेंगे। बता दें कि सुबह के वक्त 11 बजे पीएम मोदी आजमगढ़ की निजामाबाद रोड पर स्थिति हुसैनपुर बड़ागांव फरिया में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद पीएम मोदी जौनपुर के लिए रवाना होंगे। 

पीएम नरेंद्र मोदी और अखिलेश यादव की रैली

जौनपुर में दोपहर 12 बजे से 12.30 बजे के बीच पीएम मोदी पहुंचेंगे। यहां टीडी कॉलेज के मैदान में चुनावी जनसभा को पीएम मोदी संबोधित करेंगे। इसके बाद पीएम मोदी भदोही जाएंगे और फिर प्रतापगढ़ के जीआईसी मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं गुरुवार को समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव बांदा में दोपहर 12.40 बजे हिंदू इंटर कॉलेज अतर्रा मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद फतेहपुर में दो बजे मुस्लिम इंटर कॉलेज के मैदान में दोपहर 3.10 बजे कौशांबी के सिराथू में में वो चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। 

मायावती की रैली

वहीं अगर बसपा सुप्रीम मायावती की बात करें तो गुरुवार को मायावती फतेहपुर के खागा में स्थिति नवीन मंडी में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगी। वहीं लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी के कार्यालय में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और सपा प्रमुख अखिलेश यादव की एक संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई है। बता दें कि भाजपा के लिए पूर्वांचल की जीत बेहद अहम है। पीएम मोदी ने बीते दिनों वाराणसी लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया था। यहां से वर्तमान में कांग्रेस ने अजय राय को तीसरी बार अपना उम्मीदवार बनाया है। 

Latest India News

Source link

Most Popular

To Top