उद्योग/व्यापार

आगे बढ़ें, वोट करें… शाहरुख खान ने महाराष्ट्र के लोगों से की मतदान करने की अपील

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने एक सार्वजनिक अपील करते हुए सभी नागरिकों, खासकर महाराष्ट्र के लोगों से वोट देने के अपने अधिकार का इस्तेमाल करने का आग्रह किया है। आमतौर पर, शाहरुख राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा करने से बचते हैं, लेकिन याद हो उन्होंने हाल ही में अपनी फिल्म ‘जवान’ में ‘लोकतंत्र के महत्व’ और वोटिंग को लेकर एक बड़ा मैसेज भी दिया था। उन्होंने एक बार फिर भारत के नागरिकों से देश के सर्वोत्तम हितों पर विचार करने की अपील की है।

उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया, “एक जिम्मेदार भारतीय नागरिक होने के नाते हमें इस सोमवार को महाराष्ट्र में मतदान के अपने अधिकार का प्रयोग करना चाहिए। आइए भारतीय के रूप में अपना कर्तव्य निभाएं और अपने देश के सर्वोत्तम हितों को ध्यान में रखते हुए मतदान करें। आगे बढ़ें, वोट देने के हमारे अधिकार को बढ़ावा दें।”

उन्होंने ये मैसेज अपने X, इंस्टाग्राम समेत सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया है।

उनकी अपील ने फैंस का काफी ध्यान और प्रशंसा बटोरी है। एक यूजर ने कमेंट में उनके ‘जवान’ मोनोलॉग पोस्ट किया और इसे कैप्शन दिया, “आगे बढ़ने का रास्ता, नफरत के खिलाफ वोट करें। विकास के लिए वोट करें।”

एक दूसरे फैन ने कमेंट किया, “हमारे देश के सर्वोत्तम हितों को ध्यान में रखते हुए वोट करें। महाराष्ट्र के लोगों से भारत के लिए वोट करने के लिए कहने के लिए धन्यवाद किंग।”

पांचवें चरण में महाराष्ट्र 13 सीटों पर होगी वोटिंग

लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण में 20 मई को महाराष्ट्र की 13 लोकसभा सीटों पर वोटिंग होगी।

लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में- मुंबई उत्तर, मुंबई उत्तर-पश्चिम, मुंबई उत्तर-पूर्व, मुंबई उत्तर-मध्य, मुंबई दक्षिण-मध्य, मुंबई दक्षिण, ठाणे, कल्याण, पालघर, धुले, डिंडोरी, नासिक और भिवंडी, में वोटिंग होगी।

आगामी चरण में प्रमुख उम्मीदवारों में से एक केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल हैं, जो पहली बार मुंबई उत्तर निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं। इस चुनावी मुकाबले में गोयल का मुकाबला अभिनेता-राजनेता भूषण पाटिल से है।

Source link

Most Popular

To Top