खेल

आईपीएल प्लेऑफ के करीब पहुंची KKR, इन टीमों पर अभी भी संकट के बादल

kkr- India TV Hindi

Image Source : PTI
आईपीएल प्लेऑफ के करीब पहुंची KKR

IPL 2024 Points Table: जीत के रथ पर सवार हुई ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स अब एक और हार का सामना करना पड़ा है। इस बीच श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली कोलकाता नाइटराइडर्स ने जीत दर्ज कर अपनी प्लेऑफ में जाने की संभावनाओं को और भी मजबूत कर लिया है। खास बात ये है कि अब तक लीग में 47 मुकाबले हो चुके हैं, लेकिन ना तो कोई टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हुई है और ना ही कोई टीम इसमें एंट्री कर पाई है। आने वाले वक्त में मैच और भी रोचक होने की उम्मीद है। 

राजस्थान रॉयल्स अभी भी टेबिल टॉपर 

आईपीएल की ताजा अंक तालिका पर नजर डालें तो हम पाते हैं कि संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स की टीम इस वक्त टॉप पर चल रही है। टीम ने 9 में से अपने 8 मुकाबले जीते हैं और 16 अंकों के साथ टॉप पर चल रही है। टीम को प्लेऑफ में जाने के लिए यहां से बस एक और मैच जीतना जरूरी होगा। वहीं डीसी पर जीत हासिल करने के बाद केकेआर की टीम अभी भी दूसरे नंबर पर है। केकेआर ने अब तक 9 मुकाबले खेले हैं, इसमें से 6 जीतकर उसके पास कुल 12 अंक हो गए हैं। 

इन टीमों के बराबर 10 अंक 

इन दो टॉप टीमों के बाद 10 अंकों पर कई टीमें पहुंच चुकी हैं। सीएसके, एसआरएच, एलएसजी और डीसी के 10 अंक हैं। इन टीमों के भी प्लेऑफ में जाने की संभावना है, लेकिन उन्हें यहां से भी अपने तीन से चार मैच जीतने होंगे। गुजरात टाइटंस के पास इस वक्त कुल 8 अंक हैं। इस बीच तीन टीमों के पास बराबर आठ अंक हैं। 

पंजाब, मुंबई और बेंगलुरु की भी दावेदारी 

पंजाब किंग्स ने 9 मैच खेलकर तीन जीते हैं, मुंबई इंडियंस ने 9 में से 3 मुकाबले जीते हैं, वहीं आरसीबी ने 10 मैच खेलकर तीन मैच जीतने में कामयाबी हासिल की है। इन सभी के पास 6 अंक हैं। ये टेबल में अभी सबसे नीचे चल रही हैं, लेकिन दो से तीन मैच जीतकर ये टीमें भी प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर सकती हैं। ऐसे में आने वाले मैच काफी और भी ज्यादा रोमांचक होने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है। 

यह भी पढ़ें 

IPL 2024: फिल सॉल्ट ने तोड़ा सौरव गांगुली का बड़ा रिकॉर्ड, ईडन गार्डन्स में ऐसा करने वाले बने पहले खिलाड़ी

KKR vs DC: सुनील नरेन का बड़ा कारनामा, IPL की इस खास लिस्ट में मलिंगा को पछाड़कर बने नंबर-1

 

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top