खेल

अहमदाबाद में ट्रेविस हेड के साथ हुई अनहोनी, अपने ही देश के खिलाड़ी ने दिया झटका

Travis Head- India TV Hindi

Image Source : AP
ट्रेविस हेड

IPL 2024 का पहला क्वालीफायर मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उनकी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को पहले ही ओवर की दूसरी विकेट पर एक बड़ा झटका लगा। टीम के स्टार बाएं हाथ के बल्लेबाज ट्रेविस हेड बिना खाता खेले पवेलियन लौट गए और टीम मुश्किल में आ गई। उन्हें अपने ही देश के साथ खिलाड़ी मिचेल स्टार्क ने आउट किया जो कोलकाता नाइट राइजर्स की ओर से पहला ओवर डाल रहे थे।

ट्रेविस हेड हुए फेल

दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। यह वेन्यू ट्रेविस हेड के लिए काफी खास है और इसी वेन्यू पर मिचेल स्टार्क ने उन्हें बड़ा झटका दे डाला। इसी वेन्यू पर 6 महीने पहले ट्रेविस हेड ने भारत के खिलाफ वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में शतक जड़ा था। मैच से पहले भी उन्होंने कहा था कि इस मैदान से उनकी खास यादें जुड़ी हुई है, लेकिन अब उनके उन खास यादों में यह डक का स्कोर भी जुड़ गया है। टॉस के ठीक बाद उन्होंने कहा था कि नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वापस आकर बहुत अच्छा लगा। यहां मेरी कुछ सुखद यादें हैं।

शानदार फॉर्म में मिचेल स्टार्क

आईपीएल 2024 के पहले क्वालीफायर मैच में मिचेल स्टार्क काफी शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने शुरुआती 3 ओवर में ही सनराइजर्स हैदराबाद की कमर तोड़ दी है। इस मैच में उन्होंने ट्रेविस हेड के अलावा नीतिश रेड्ड् को 9 रन के स्कोर पर आउट किया। फिर उन्होंने ट्रेविस हेड की तरह शाहबाज अहमद को भी खाता खोलने नहीं दिया और उन्हें भी पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। स्टार्क ने अपने शुरुआती तीन ओवर में सिर्फ 22 रन खर्च किए हैं। इस मुकाबले में वह राहुल त्रिपाठी को भी आउट कर देते, लेकिन रिव्यू न लेने के कारण वह बच गए।

यह भी पढ़ें

प्लेऑफ में आर अश्विन के पास इस स्टार गेंदबाज को पछाड़ने का मौका, पहले एलिमिनेटर में बन सकती है बात

RCB vs RR Eliminator: ऐसी हो सकती दोनों टीमों की Playing 11, इन प्लेयर्स को मौका मिलने के पूरे चांस

Latest Cricket News

Source link

Most Popular

To Top