बड़ी खबर

अरविंद केजरीवाल पर धमकी भरे मैसेज लिखने वाला शख्स CCTV कैमरे में कैद, नामी बैंक का है कर्मचारी

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के लिए धमकी भरे मैसेज लिखे- India TV Hindi


दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के लिए धमकी भरे मैसेज लिखे

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी भरे मैसेज लिखने वाला शख्स सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। आरोपी का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। मेट्रो के अंदर और स्टेशनों पर आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक के खिलाफ नारे लिखे पाए जाने के बाद दिल्ली पुलिस ने सोमवार को प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की। 

बरेली का रहने वाला है आरोपी

आरोपी धमकी लिखते हुए सीसीटीवी में कैद हुआ है। सूत्रों के मुताबिक, आरोपी बरेली का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम अंकित गोयल है। आरोपी बेहद पढ़ा लिखा है और एक नामी बैंक में काम करता है। आरोपी किसी पॉलिटिकल पार्टी से नहीं जुड़ा है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, ऐसा लगता है कि आरोपी की मानसिक हालत ठीक नहीं है, लेकिन मेडिकल के बाद ही इस बात की पुष्टि हो सकती है। 

इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया, “सीसीटीवी फुटेज में एक युवक को साइनबोर्ड और कोच में लिखते हुए देखा गया। संदेह है कि यह वही व्यक्ति है जिसने नारे लिखे होने की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं।” उन्होंने कहा कि पुलिस ने मंगलवार को पटेल नगर, रमेश नगर और राजीव चौक मेट्रो स्टेशनों से फुटेज एकत्र कीं। पुलिस अधिकारी ने कहा कि मेट्रो के अंदर और स्टेशनों पर लिखे गए कुछ संदेशों की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट अंकित गोयल 91 पर शेयर की गईं।

AAP का बीजेपी-पीएमओ पर आरोप 

बता दें कि 19 मई को पटेल नगर और राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर सीएम अरविंद केजरीवाल को लेकर इंग्लिश में धमकी भरा मैसेज लिखा गया था। आम आदमी पार्टी ने इस मामले पर प्रेस कांफ्रेंस कर बीजेपी और पीएमओ पर आरोप लगाया था। आम आदमी पार्टी ने धमकी वाला मैसेज और आरोपी की तस्वीरें ‘एक्स’ पर शेयर की। दिल्ली पुलिस की मेट्रो यूनिट ने एफआईआर (FIR) दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी।

ये भी पढ़ें-

Source link

Most Popular

To Top