बड़ी खबर

अमिताभ बच्चन के साथ काम करने के अनुभव पर बोले प्रेम चोपड़ा, बताया कि कास्ट करने वाले समझते थे खुद को भाग्यशाली

Amitabh Bachchan And Prem Chopra - India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
Amitabh Bachchan And Prem Chopra

बॉलीवुड जितना अपने हीरोज के कारण पसंद किया जाता रहा है, उतने ही यहां के विलेन भी मशहूर हैं। 80 और 90 के दशक के जाने माने विलेन का नाम भी इसी लिस्ट में शामिल हैं। हाल ही में प्रेम चोपड़ा ने अपने दौर के बारे में बात करते हुए अमिताभ बच्चन के साथ काम करने वाले अनुभवों पर बात की है। प्रेम चोपड़ा छह दशकों से अधिक समय से भारतीय फिल्म उद्योग का हिस्सा हैं। ‘उपकार’, ‘दो रास्ते’, ‘दोस्ताना’ जैसी कुछ हिंदी फिल्मों में चोपड़ा के ‘बैड गाइ’ की भूमिका निभाने के तरीके को दर्शकों ने काफी सराहा।

बिग बी को बताया ग्लोबल स्टार

अपने पूरे करियर में चोपड़ा ने अमिताभ बच्चन, राज कपूर, ऋषि कपूर और राजेश खन्ना जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम किया। एएनआई के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, चोपड़ा ने मेगास्टार बिग बी पर प्यार बरसाया और उन्हें “ग्लोबल स्टार” कहा। साथ ही उन लोगों को भाग्यशाली बताया जो बच्चन को कास्ट करते थे। 

सेट पर तैयार होकर आते थे बच्चन

चोपड़ा ने कहा, “वह अब भी एक सुपरडुपर स्टार हैं। हर चीज में। वह एक वैश्विक अभिनेता हैं। ग्लोबल अभिनेता, ग्लोबल व्यक्तित्व। वह बहुत मेहनती अभिनेता हैं। वह सेट पर तैयार होकर आते थे। लेकिन वह किसी की नकल नहीं करते थे।” . वह अपना काम खुद करता था। और वह… अपना काम करने में सफल हो जाता था। लोग उसे अपनी टीम में पाकर बहुत भाग्यशाली महसूस करते थे।” 

इन फिल्मों में साथ दिखे प्रेम चोपड़ा और बिग बी

चोपड़ा और बिग बी ने ‘मर्द’, ‘नसीब’, ‘बंटी और बबली’, ‘अंधा कानून’, ‘दोस्ताना’ और अन्य फिल्मों में काम किया। प्रेम चोपड़ा ने अभिनेता ऋषि कपूर की पहली फिल्म के अपने प्रतिष्ठित संवाद “प्रेम नाम है मेरा…प्रेम चोपड़ा” से अपनी एक अलग पहचान बनाई है। ‘बॉबी’ ने ही उन्हें स्टारडम दिलाया। अपने लगभग छह दशक के करियर में उन्होंने 400 से अधिक फिल्मों में काम किया। ‘उपकार’, ‘पूरब और पश्चिम’, ‘दो रास्ते’ और ‘फूल बने अंगारे’ जैसी फिल्में। 

प्रेम चोपड़ा को हाल ही में एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘एनिमल’ में देखा गया था जिसमें रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिकाओं में थे।

इन्हें भी पढ़ें- 

‘दुकान’ के ट्रेलर में दिखा सरोगेसी का व्यापार, कॉमेडी से लेकर इमोशन तक का है डबल डोज

एक्ट्रेस ने पार की बदतमीजी की सारी हदें, पुलिसकर्मी के साथ की ऐसी हरकत! Video Viral

Latest Bollywood News

Source link

Most Popular

To Top