उद्योग/व्यापार

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की कुल नेटवर्थ, हर मायने में पति से आगे हैं एक्ट्रेस

इन दिनों बॉलीवुड कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के अलग होने की खबरे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या राय बच्चन निवास को भी छोड़कर बाहर निकल गई हैं। दोनों के तलाक की खबरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। कई मीडिया हाउसेस का दावा है कि दोनों की अनबन काफी पुरानी है, कपल अपनी बेटी की वजह से अभी तक साथ में है। आइए जानते हैं कितनी है कपल की नेटवर्थ और अलग होने पर अभिषेक बच्चन के पास रह जाएगी कितनी आय

करोड़ों की मालकिन हैं ऐश्वर्या

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं। दोनों ही करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। ऐश्वर्या राय जितनी कमाल की एक्ट्रेस हैं उतनी ही सफल बिजनेसवुमेन भी हैं। एक्ट्रेस कई तरह के सेक्टर्स में इनवेस्ट करती हैं। अप्रैल 2023 में जारी की गई GQ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस की नेट वर्थ 776 करोड़ रुपए है। नेट वर्थ के मामले में अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी से पीछे हैं। अभिषेक बच्चन की नेटवर्थ 280 करोड़ रुपए है। DNA की एक रिपोर्ट की मानें तो वो हर महीने 2 करोड़ की कमाई करते हैं।

अभिषेक बच्चन हैं कमाई में एक्ट्रेस से पीछे

ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्हें एक फिल्म के लिए 10-12 करोड़ रुपए की फीस दी जाती है। उनके कैरेक्टर की ड्यूरेशन के हिसाब से ये फीस ऊपरनीचे होती रहती है। वहीं IMDb के मुताबिक अभिषेक बच्चन को एक फिल्म के लिए 5-10 करोड़ रुपए दिए जाते हैं। ऐश्वर्या राय के पास Rolls Royce Ghost, Audi A8L, Mercedes-Benz S500, Mercedes Benz S350d Coupe और Lexus LX 570 जैसी शानदार लग्जरी गाड़ियां हैं। वहीं अभिषेक भी लग्जरी गाड़ियों के मामले में पीछे नहीं हैं उनके पास Audi की फ्लागशिप में बनीं Sedan, W221 Mercedes Benz S-Class, Mercedes Benz S500, Bentley Continental GT आदि शामिल हैं।

इनवेस्टमेंट और बिजनेस में भी है पहुंच

इसके अलावा ऐश्वर्या ने एनवायरमेंटल इंटेलिजेंस स्टार्टअप Ambee में इनवेस्ट किया है। इसके अलावा उन्होंने न्यूट्रीशन बेस्ड हेल्थ केयर स्टार्ट अप और महाराष्ट्र के एक विंड पावर प्रोजेक्ट में भी फंड किया है। एक्टिंग, प्रोड्यूसिंग और एंडॉर्समेंट के अलावा अभिषेक बच्चन प्रो कबड्डी लीग की जयपुर से टीम पिंक पैंथर्स के मालिक हैं।

Source link

Most Popular

To Top