राजनीति

‘अंबानी-अडानी पैसे दें तो हमला बंद कर देंगे’, अधीर रंजन के बयान पर भड़की भाजपा

विवाद में घिरे अधीर रंजन।- India TV Hindi

Image Source : PTI
विवाद में घिरे अधीर रंजन।

लोकसभा चुनाव 2024 के बीच कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के एक बयान ने कांग्रेस को मुश्किल में डाल दिया है। दरअसल, पश्चिम बंगाल की बहरामपुर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अधीर रंजन चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अधीर कथित तौर पर यह कहते नजर आ रहे हैं कि अगर अडानी और अंबानी उन्हें पैसे भेजते हैं तो वह उन पर हमला बंद करने पर विचार कर सकते हैं। अब इस वीडियो का आधार बनाकर भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है और पार्टी पर राजनीतिक जबरन वसूली करने का आरोप लगाया है। आइए समझते हैं ये पूरा मामला। 

ये राजनीतिक वसूली से कम नहीं है- भाजपा

अधीर रंजन के वायरल वीडियो पर भाजपा नेता अमित मालवीय ने कड़ी आपत्ति जाहिर की है। उन्होंने चौधरी के हालिया इंटरव्यू को शेयर किया और लिखा- “उन्होंने कांग्रेस की पोल खोलते हुए कहा कि जैसे ही अडाणी-अंबानी कांग्रेस को पैसा देंगे, वे उन पर हमला करना बंद कर देंगे।” उन्होंने कहा कि इनमें से एक पर राहुल गांधी ने हमला करना पहले ही बंद कर दिया है। मालवीय ने आगे कहा कि कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी का यह कृत्य राजनीतिक वसूली से कम नहीं है।”

असली हफ्ता वसूली मॉडल- शहजाद पूनावाला

भाजपा नेता अमित मालवीय ने कहा कि अधीर रंजन का ये कृत्य तृणमूल कांग्रेस की नेता महुआ मोइत्रा के कृत्य के बराबर है। दरअसल, महुआ ने भारतीय कारोबारियों पर संसद में हमला बोलने के लिए दुबई स्थित एक व्यवसायी से कथित तौर पर पैसे और महंगे उपहार लिए थे। भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने भी अधीर रंजन की टिप्पणी पर निशाना साधा है। पूनावाला ने कहा कि INC का मतलब है आई नीड करप्शन। उन्होंने अधीर रंजन चौधरी की टिप्पणियों को कांग्रेस का असली हफ्ता वसूली मॉडल बताया है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- पीएम नरेंद्र मोदी आज काशी में करेंगे रोड शो, 14 मई को नामांकन से पहले काशी विश्वनाथ का लेंगे आशीर्वाद

PM Modi Exclusive: खुद को शहंशाह कहे जाने पर PM मोदी ने दिया जवाब, कही ये बात

Latest India News

Source link

Most Popular

To Top