बड़ी खबर

‘स्वाति मालीवाल ने जब स्टेटमेंट दिया, तब आंखों में आंसू थे’, विभव की हो सकती है गिरफ्तारी

स्वाति मालीवाल - India TV Hindi

Image Source : FILE-PTI
स्वाति मालीवाल

नई दिल्लीः दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल का बयान दर्ज के बाद उनका मेडिकल करवाया है। स्वाति का मेडिकल एम्स में देर रात किया गया। इससे पहले कथित ‘मारपीट’ के संबंध में बृहस्पतिवार को पुलिस ने सांसद का बयान दर्ज किया। इसके बाद सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार के खिलाफ केस दर्ज किया। सूत्रों के अनुसार, जब स्वाति मालीवाल का बयान पुलिस दर्ज कर रही थी तब आप सांसद की आंखों में आंसू थे। स्वाति ने कहा कि मैं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष थी। मैने इतनी महिलाओं,बच्चियों की मदद की,लेकिन मेरे साथ ये सब कुछ सीएम हाउस में हुआ। उनके बयानों से ऐसा लग रहा था कि वह वह पार्टी और सीएम से भी नाराज हैं।

विभव कुमार को गिरफ्तार किया जा सकता है

उधर, विभव कुमार की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली पुलिस की कई टीम तैयार की गई है। पुलिस दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के रोल को भी वेरिफाई करेगी। दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक विभव को नोटिस दिया जा सकता है या फिर उसे गिरफ्तार किया जा सकता है। वरिष्ठ अधिकारी आगे की प्लानिंग तय कर इस संबंध में फैसला लेंगे।

स्वाति मालीवाल ने पुलिस से क्या कहा

 दिल्ली पुलिस टॉप सोर्सेज के अनुसार, स्वाति मालीवाल ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि घटना के दौरान सीएम केजरीवाल घर में मौजूद थे। मैं ड्रॉइंग रुम तक गयी और वहां इन्तजार कर रही थी। इस बीच विभव आया और गालियां देने लगा। बिना वजह के उसने हमें थप्पड़ मारा। मैंने शोर मचाया और कहा कि मुझे छोड़ दो.. जाने दो। वह लगातार मारता रहा और हिंदी में गंदी गालियां देता रहा। वह धमकी देते हुए कहा कि तुम्हें निपटा देंगे। 

स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया कि विभव कुमार ने छाती पर मारा, चेहरे पर मारा, पेट पर मारा और शरीर के निचले हिस्से पर भी मारा। मैंने कहा कि पीरियड में हूं। बहुत दर्द हो रहा है। मुझे जाने दो। मैं वहां से भागकर बाहर आई और पुलिस को फोन किया।

ये भी पढ़ेंः स्वाति मालीवाल बदसलूकी केस में बड़ा अपडेट, दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार के खिलाफ एफआईआर दर्ज की

‘मेरे साथ जो हुआ वह बहुत बुरा था’, दिल्ली पुलिस में बयान दर्ज कराने के बाद स्वाति मालीवाल का पहला रिएक्शन, जानिए और क्या कहा

 

 

 

Source link

Most Popular

To Top