राजनीति

‘मौत को वीजा की जरूरत नहीं पड़ती’, सलमान को फिर मिली जान से मारने की धमकी । salman khan again gets death threat on social media by lawrence bishnoi profile mumbai police on alert

सलमान खान की जान को खतरा। - India TV Hindi

Image Source : FILE
सलमान खान की जान को खतरा।

बीते कुछ समय से बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपराधियों के निशाने पर है। उन्हें कई बार जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है। एक बार फिर से सलमान के नाम पर धमकी भरा मैसेज भेजा गया है जिसके बाद से मुंबई पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है। सूत्रों के मुताबिक, सलमान को इस बार धमकी फेसबुक पोस्ट के माध्यम से मिली है। धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान की सुरक्षा का रिव्यू भी किया है। 

लॉरेंस बिश्नोई का आ रहा नाम

सूत्रों के मुताबिक, रविवार के दिन एक सोशल मीडिया अकाउंट जिसपर लोरेंस बिश्नोई का नाम लिखा है, उस अकाउंट से सलमान खान को धमकी मिली। धमकी देने वाले के प्रोफाइल पर बिश्नोई की तस्वीर भी लगी है। सलमान को दी गई इस धमकी में हाल ही में गिप्पी ग्रेवाल पर हुए हमले और पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्याका भी जिक्र किया गया है। 

मौत को वीजा की आवश्यकता नहीं

फेसबुक पर दी गई धमकी में गिप्पी ग्रेवाल को संबोधित करते हुए लिखा गया है- “तुम सलमान खान को भाई मानते हो, लेकिन अब समय आ गया है की तुम्हारा ‘भाई’ आये और तुम्हें बचाने, यह मैसेज सलमान खान के लिए भी है – इस भ्रांति में मत रहना कि दाऊद तुम्हें बचाएगा; कोई भी तुम्हें बचा नहीं सकता। तुमने सिद्धू मूसे वाला की मौत पर कैसे प्रतिक्रिया दिया वो हमने देखा। हम सभी जानते हैं कि वह कैसा आदमी था और उसकी उसके क्रिमनल्स के साथ संबंध थे, अब तु हमारे रडार पर है। इसे एक ट्रेलर मानो; पूरी फिल्म जल्द ही रिलीज होगी। जिस भी देश तु जाना चाहता है वहा जा सकता है, पर ध्यान रख, मौत को वीजा की आवश्यकता नहीं है; यह अनिवार्य रूप से आती है।”

पुलिस क्या बोली?

सलमान को दी गई इस धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा का जायजा दुबारा से लिया। पुलिस ने सलमान को अलर्ट भी कर दिया है। पुलिस ने कहा है कि उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को भी लिखा है कि यह पोस्ट कहां से जनरेट हुआ है? पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या ये सोशल मीडिया अकाउंट बिश्नोई का है और अगर उसका है तो उसे कौन हैंडल कर रहा है, क्योंकि बिश्नोई जेल में है।

ये भी पढे़ं- टनल के अंदर क्या-क्या करते थे श्रमिक? पीएम मोदी को सुनाया पूरा किस्सा

ये भी पढ़ें- Uttarkashi Tunnel Rescue: ये हैं टनल से निकाले गए उन 41 मजदूरों के नाम, जो जिंदगी की जंग जीतकर लौटे

Latest India News

Source link

Most Popular

To Top