राजनीति

महा विकास आघाडी Maharashtra में लोकसभा चुनाव में अधिकतम सीट जीतेगा : Aditya Thackeray

Aditya Thackeray

प्रतिरूप फोटो

ANI

शिवसेना (यूबीटी) के नेता आदित्य ठाकरे ने दावा किया कि महा विकास आघाडी (एमवीए) गठबंधन लोकसभा चुनाव 2024 में महाराष्ट्र में अधिकतम सीट जीतेगा। ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र देश के उन शीर्ष पांच राज्यों में शामिल होगा जो केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनाने में योगदान देंगे।

मुंबई । शिवसेना (यूबीटी) के नेता आदित्य ठाकरे ने मंगलवार को दावा किया कि महा विकास आघाडी (एमवीए) गठबंधन लोकसभा चुनाव में महाराष्ट्र में अधिकतम सीट जीतेगा। ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र देश के उन शीर्ष पांच राज्यों में शामिल होगा जो केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनाने में योगदान देंगे। ठाकरे ने यह भी दावा किया कि शिवसेना में विभाजन के बाद, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले गुट ने उनकी पार्टी को संदेश भेजा था कि उन्हें गद्दार के रूप में संबोधित न किया जाए। ठाकरे ने कहा, ‘‘लेकिन, फिर गद्दार गद्दार ही होता है। ’’ 

ठाकरे ने एबीपी माझा कॉन्क्लेव में कहा, ‘‘एमवीए अधिकतम सीटें जीतेगा और जब केंद्र में इंडिया गठबंधन सरकार बनाएगा, तो महाराष्ट्र उसमें सीट का योगदान देने वाले देश के शीर्ष पांच राज्यों में शामिल होगा। ’’ महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के साथ गठबंधन पर पूछे गए सवाल को ठाकरे टाल गए और दावा किया कि उन्होंने कभी किसी के खिलाफ व्यक्तिगत हमले नहीं किए। उन्होंने कहा, ‘‘ हमने कभी भी भाजपा को बिना शर्त समर्थन नहीं दिया। हमारी एक ही शर्त थी कि वह किसी भी कीमत पर महाराष्ट्र के स्वाभिमान की रक्षा करेंगे। ’’ मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरे कार्यकाल के लिए उन्हें बिना शर्त समर्थन देने की घोषणा की है।

डिस्क्लेमर: प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



अन्य न्यूज़

Source link

Most Popular

To Top