उत्तर प्रदेश

पुलिस और बदमाश में मुठभेड़:25 हजार का इनामियां घायल, गिरफ्तार, इलाज के लिए पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती – Encounter Between Police And Miscreant: Reward Of 25 Thousand Injured, Arrested

Share If you like it

पुलिस और बदमाश में मुठभेड़

पुलिस और बदमाश में मुठभेड़
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

आजमगढ़ में देवगांव कोतवाली और बरदह थाना पुलिस द्वारा 25 हजार के इनामियां अंतर्जनपदीय बदमाश से रविवार की सुबह गंगापुर गांव के पास मुठभेड़ हुई। घटना में बदमाश के पैर में गोली लगी। पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

शुक्रवार को प्रभारी निरीक्षक बरदह संजय सिंह हमराहियों के साथ दुलारगंज बाजार में मौजूद थे। तभी प्रभारी निरीक्षक देवगांव गजानंद चौबे द्वारा सूचना दी गई कि चेकिंग के दौरान कस्बा लालगंज की तरफ से एक व्यक्ति बिना नंबर प्लेट की मोटर साइकिल से भीरा की तरफ जा रहा है जिसका पीछा हम कर रहे हैं।

सूचना मिलते ही तत्काल प्रभारी निरीक्षक संजय सिंह हमराहियों  के साथ लालगंज की तरफ बढ़े। गंगापुर गांव के पास एक मोटर साइकिल बहुत तेजी से आती हुई दिखायी दी। प्रभारी निरीक्षक संजय सिंह द्वारा अपने वाहन को रोड पर तिरछा खड़ी कर दिया गया। मोटर साइकिल सवार युवक पुलिस वालों को अपने सामने देखकर पीछे मुड़कर भागना चाहा तभी मोटर साइकिल असंतुलित होकर रोड के किनारे गिर गयी। उस पर बैठा व्यक्ति पैदल ही पीछे मुड़कर भागने लगा। पीछा कर रहे प्रभारी निरीक्षक देवगांव उसके सामने आ गये। दोनो तरफ से पुलिस से घिरा देखकर बदमाश पुलिस वालों फायरिंग करते हुए भागने लगा। पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी और घायल हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। पकड़े गये बदमाश की पहचान दीपक यादव पुत्र नरेश यादव निवासी मालपार थाना मेंहनगर के रूप में हुई। पुलिस द्वारा लगी गई तलाशी में उसके पास से 2500 नगद, एक देशी पिस्टल, एक कारतूस व पांच खोखा .32 बोर बरामद हुए।

Source link

Most Popular

To Top

Subscribe us for more latest News

%d bloggers like this: