उद्योग/व्यापार

पंजाब में ‘फिर से ऑपरेशन लोटस’! AAP विधायकों का दावा- BJP में शामिल होने के लिए मिला 20-25 करोड़ रुपए का ऑफर

Punjab Loksabha Election: पंजाब से आम आदमी पार्टी (AAP) के अकेले लोकसभा सदस्य और एक विधायक के बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होने के तुरंत बाद राज्य के तीन ‘AAP’ विधायकों ने दावा किया कि उन्हें फोन कॉल के जरिए BJP में शामिल होने पर पैसे देने की पेशकश की गई। AAP ने आरोप लगाया कि BJP ने पंजाब में ‘फिर से ऑपरेशन लोटस’ (Operation Lotus) शुरू कर दिया है और अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की पार्टी को तोड़ने की कोशिश कर रही है। आरोपों पर BJP की ओर से तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

जलालाबाद से आम आदमी पार्टी (AAP) विधायक जगदीप कंबोज गोल्डी ने दावा किया कि उन्हें मंगलवार को एक इंटरनेशनल नंबर से सेवक सिंह नाम के एक व्यक्ति का फोन आया, जिसने BJP में शामिल होने की पेशकश की।

गोल्डी ने मीडिया को बताया कि उसने उनसे BJP में शामिल होने के लिए कहा। विधायक के मुताबिक, फोन करने वाले ने कहा, ‘‘हम 20-25 करोड़ रुपए देंगे। मैंने कहा कि मुझे इसकी जरूरत नहीं है।”

‘जहां नहीं होती जीत, वहां होती है खरीद-फरोख्त’

इसी तरह के दावे बल्लुआना से विधायक अमनदीप सिंह और लुधियाना दक्षिण से विधायक राजेंद्र पाल कौर छीना ने भी किए। तीनों विधायकों ने कहा कि वे पार्टी नहीं छोड़ेंगे।

गोल्डी ने आरोप लगाया कि BJP अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और AAP से डरी हुई है। उन्होंने आरोप लगाया, “जहां वे लोगों का जनादेश जीतने में विफल रहते हैं, वे किसी भी कीमत पर विधायकों, सांसदों और दूसरे आप नेताओं को खरीदने की कोशिश करते हैं।”

आज ही पंजाब में AAP को लगा बड़ा झटका

लुधियाना दक्षिण से विधायक छीना ने भी दावा किया कि उन्हें सेवक सिंह नामक व्यक्ति का फोन आया था। उन्होंने बताया कि फोन कॉल इंटरनेशनल नंबर से की गई। छीना ने कहा कि फोन करने वाले ने उन्हें BJP में शामिल होने की पेशकश की।

विधायक अमनदीप सिंह ने भी दावा किया कि उन्हें मंगलवार को एक फोन कॉल आया और उस व्यक्ति ने कहा कि वह दिल्ली से बोल रहा है। सिंह ने आरोप लगाया, “उन्होंने मुझसे BJP में शामिल होने के लिए कहा और 45 करोड़ रुपए की पेशकश की।”

AAP नेताओं ने ये आरोप उस दिन लगाए, जब उसके एकमात्र लोकसभा सदस्य सुशील कुमार रिंकू पार्टी विधायक शीतल अंगुराल के साथ BJP में शामिल हो गए।

Source link

Most Popular

To Top