उत्तर प्रदेश

ज्ञानवापी के आठ मामलों की सुनवाई टली:एक मुकदमे की सुनवाई चार फरवरी तो सात अन्य की 15 फरवरी को होगी – Hearing Of Eight Cases Of Gyanvapi Postponed Hearing Of One Case Will Be On February 4 And Seven Others On 15

Share If you like it

ज्ञानवापी

ज्ञानवापी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

सिविल कोर्ट के अधिवक्ता सतपाल सिंह के निधन के कारण मंगलवार को ज्ञानवापी से जुड़े आठ मामलों की सुनवाई टल गई। इनमें से एक मामले की सुनवाई चार फरवरी को होगी। वहीं, सात अन्य मामलों की सुनवाई 15 फरवरी होनी है। 

 मां शृंगार गौरी केस की वादिनी सीता साहू, मंजू व्यास, रेखा पाठक और लक्ष्मी देवी ने जिला जज की कोर्ट में जो आवेदन दिया है, उसमें मांग की गई है कि ज्ञानवापी से संबंधित एक ही प्रकृति के सभी मामलों की सुनवाई एक साथ की जाए। जिला जज डॉ. अजय कृष्ण विश्वेश की कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई की अगली तिथि चार फरवरी तय की है। सात अन्य मामलों में सिविल जज सीनियर डिविजन अश्विनी कुमार की कोर्ट ने सुनवाई की अगली तिथि 15 फरवरी नियत की है। इनमें शीतला मंदिर के महंत शिव प्रसाद पांडेय द्वारा दाखिल लार्ड श्री विश्वेश्वर, नंदी महाराज व सितेंद चौधरी, रंजना अग्निहोत्री का मां शृंगार गौरी, सत्यम त्रिपाठी, मां गंगा व सुरेश चव्हाण, साध्वी पूर्णांबा व देवी शरदांबा और कपाल (लाट) भैरव का मामला शामिल है।

Source link

Most Popular

To Top

Subscribe us for more latest News

%d bloggers like this: