उद्योग/व्यापार

उतार-चढ़ाव के बीच एक्सपर्ट्स को पसंद आ रहे ये 5 शेयर, दांव लगा कमा सकते हैं मुनाफा

लंबे वीकेंड से पहले बाजार में कंसोलिडेशन का मूड देखने को मिला। निफ्टी 19800 के करीब कारोबार कर रहा है। बैंक निफ्टी भी फ्लैट नजर आ रहा है। मिडकैप में पार्टी जारी है। मिडकैप इंडेक्स लगातार 17वें दिन नया शिखर बना। इस बीच फार्मा और हेल्थकेयर शेयरों में एक दिन बाद ही जोरदार तेजी लौटी । डॉक्टर लाल पैथ लैब करीब चार परसेंट की उछाल के साथ वायदा का टॉप गेनर बना। साथ ही सिंजीन, ग्लेनमार्क और डिवीज में भी रौनक देखने को मिला। ऐसे में सीएनबीसी- आवाज़ पर आज दिग्गज एक्सपर्ट्स ने टेक्निकल एनालिसिस के आधार पर अपने पसंदीदा स्टॉक्स में खरीदारी की राय दी है। एक्सपर्ट्स के सुझाए स्टॉक्स पर एक डालते हैं एक नजर।

प्रकाश गाबा की पसंद

Hindustan Copper -प्रकाश गाबा ने Hindustan Copper में खरीदारी की सलाह दी है। उनका कहना है कि इस स्टॉक 160 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 170 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।

मानस जयसवाल की पसंद

PI Industriesमानस जयसवाल नेPI Industries में खरीदारी की सलाह दी है। उनका कहना है कि इस स्टॉक 3710रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 3850 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।

प्रशांत सावंत की पसंद

Hindalco- प्रशांत सावंत ने HDFC Life में खरीदारी की सलाह दी है। उनका कहना है कि इस स्टॉक 489 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 518/525 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।

आशीष बहेती की पसंद

United Breweries आशीष बहेती ने United Breweries में खरीदारी की सलाह दी है। उनका कहना है कि इस स्टॉक 1590 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 1620/1630 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।

अमित सेठ की सलाह

Siemensअमित सेठ ने Siemens में खरीदारी की सलाह दी है। उनका कहना है कि इस स्टॉक 3550 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 3720/3750 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।

डिस्क्लेमर: मनीकंट्रोल.कॉम पर दिए गए विचार एक्सपर्ट के अपने निजी विचार होते हैं। वेबसाइट या मैनेजमेंट इसके लिए उत्तरदाई नहीं है। यूजर्स को मनी कंट्रोल की सलाह है कि कोई भी निवेश निर्णय लेने से पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट की सलाह लें।

Source link

Most Popular

To Top